क्या इंसानों में Aliens का DNA है? PART-1 जानिए चौका देने वाले तथ्य...

12/09/2019

ADVERTISEMENT

क्या इंसानों में Aliens का DNA है? जानिए चौका देने वाले तथ्य...

Don't Copy - All Content Copyright by © Akshay Gadekar क्या Aliens और इंसानों का कोई संबंध था? क्या Aliens का इंसानों के प्रगती में हात है? जानीये कुछ तथ्य जिससे हो सकता है की हममें Aliens का DNA हो…

          विज्ञानं के अनुसार पुथ्वी पर शुरुवाती इंसान बिलकुल ही बंदर कि एक प्रजाती था और वो इंसानी बंदर कई हजारो सालो तक बाकी बंदरो कि तरह ही जिया.. लेकिन अचानक से इन्सानी बंदर के DNA में पुरी तरह से बदलाव हुआ जो पहले कभी हजारो सालो में हुआ नहीं था. उसके पहले कभी भी इंसानी बंदर के प्रजाती का विकास नही हुआ था.
          वो सिर्फ कुछ शतक में हो गया और हम सीधे इंसानी बंदर से होमोसेपियन मे बदलने लगे. और कुछ सालो में होमोसेपीयन बंदर से इंसान बन गये. ये एक ऐसा विकास है जो लाखो सालो में काही और  या किसी और प्राणी में नहीं देखा गया.
          जिस प्रकार का अद्भुत विकास इंसान के शरीर और दिमाग में हुआ ऐसा विकास किसी भी अन्य प्राणी में  लाखों सालों में नहीं देखा गया. पृथ्वी पर इंसान  एकमैंव प्राणी है जिसमें यह बदलाव दिखा.
           अगर ऐसा विकास समय के साथ होता तो अन्य प्राणियों का भी थोड़ा बहुत विकास हो सकता था. होना चाहिए था, लेकिन यह सिर्फ इंसानी बंदर के साथ ही हुआ. जो कि इसे Aliens और इंसानों के संबंधों पर उठाए जा रहे सवालों पर रोशनी डालता है. और वह सवाल है, क्या Aliens अपने DNA को इंसानी बंदर में छोड़ गए थे? क्या Aliens और इंसानी बंदर के बीच कोई संबंध हुए थे? क्या Aliens और इंसानी बंदर के बीच कोई शारीरिक संबंध थे?
पूरा पढने के लिये पार्ट २ यहा क्लीक करे - क्या इंसानों में Aliens का DNA है? PART-2
Don't Copy - All Content Copyright by © Akshay Gadekar
ad